MP Board Result 2023 | mp board 10th result kab aayega | 10th 12th result

MP BOARD Result Breaking : कक्षा 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा के परिणाम की तारीख की गई निश्चित!
 

एमपी बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम घोषित करने के विषय में माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्यप्रदेश के द्वारा बड़ी ही महत्वपूर्ण खबर आ रही है। सूत्रों के मुताबिक जानकारी मिली है कि, माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्य प्रदेश 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं का परीक्षा परिणाम 30 अप्रैल को घोषित कर सकता है।



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यदि माने तो 30 अप्रैल 2023 को 12वीं एवं 10वीं की बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट घोषित किया जा सकता है, जैसे ही 10वीं एवं 12वीं की 2023 की बोर्ड परीक्षाओं का परिणाम घोषित होता है तो उसे mpbsc.nic.in और mpresults.nic.in पर आसानी से चेक किया जा सकेगा। 

 

साथ ही आप हमारे साथ भी जुड़े रहिए ताकि रिजल्ट के दिन हम आपको लाइव स्ट्रीमिंग के साथ परीक्षा परिणाम से जुड़ी सभी जानकारी दें एवं परीक्षा परिणाम साथ में देखेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 30 अप्रैल 2023 को 10वीं एवं 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं का परीक्षा परिणाम घोषित किया जा सकता है। मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री माननीय इंदर सिंह परमार प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से परीक्षा परिणाम घोषित करेंगे। 
 

आप इस बात से अवगत ही होंगे की इस वर्ष की 10वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा 1 मार्च से 27 मार्च तक आयोजित की गई थी वहीं यदि बात करें 12वीं की बोर्ड परीक्षा की तो इसका आयोजन 2 मार्च से 1 अप्रैल तक किया गया था। यदि बात करें तो मध्य प्रदेश शिक्षा मंडल बोर्ड ने गत वर्ष का परीक्षा परिणाम 29 अप्रैल को घोषित कर दिया था। 




Jankari Teach

Post a Comment

Please do not enter any spam link in comment box.

Previous Post Next Post